भगवान नारायण नाम का चमत्कार सत्य घटना

भगवान नारायण नाम का चमत्कार सत्य घटना 


कुछ वर्ष पहले मेरे पास एक सज्जन आए बातचीत के ही सिलसिले में उन्होंने मुझे अपना कष्ट सुनाया वे बोले कुछ वर्षों से मेरे ऊपर कोर्ट में केस चल रहा है यद्यपि मेरा कोई दोष नहीं है फिर भी मेरी किस्मत का तो कोई दोष है ही जो लाख प्रयत्न करने पर भी छुटकारा नहीं होता मैं एक लाख रुप भी देने को तैयार हूं जिससे मेरी पेशी रुक जाए मैं बहुत परेशान हो गया हूं कुछ समझ में नहीं आ रहा क्या करूं यह सुनकर मेरे मन में कल्याण में पड़ी हुई उस सत्य घटना का स्मरण हो आया जिसे पूज्य श्री भाई जी को पूज्य पंडित श्री मालवीय जी ने बताया था वह अमूल्य वस्तु नारायण नारायण का

(00:42) स्मरण है मैंने कहा देखो भाई यदि तुम्हें विश्वास हो तो एक अत्यंत सरल उपाय में बताऊं आशा है भगवत कृपा से तेरी पेशी निलंबित हो जाएगी वे शीघ्र बोले बताइए मैंने कहा इस बार जब तुम्हारी पेशी हो तब तुम नारायण नारायण कहते हुए कोर्ट में जाना उसने स स्वीकार किया और ऐसा ही किया आश्चर्य ही नहीं वर महान आश्मन का जप करते हुए कोर्ट में गया तो जज ने निर्दोष बताकर उसकी छुट्टी कर दी उसके प्रसन्नता की सीमा ना रही फिर बाद में जब वह मुझसे मिला तो मैंने पूछा कि इसका क्या हुआ वह बोला महाराज क्या बताऊं चमत्कार हो गया आपके कथन अनुसार मैं नारायण नारायण

(01:23) कहकर कोट में गया जज साहब ने निर्दोष कहकर केस खारिज कर दिया जिस काम के लिए मैं इतने दिनों से परेशा शान था वर्षों दौड़ धूप करता रहा कई वकील बदले लाखों खर्च किया इसके बावजूद कुछ भी ना हुआ परंतु नारायण के नाम ने मेरा तत्काल उद्धार कर दिया अब तो मैं कहीं भी यात्रा में जाता हूं दुकान पर जाता हूं या गाड़ी कार में बैठता हूं या कोई भी कार्य शुरू करता हूं तो उसके पूर्व इस महामंत्र का जप अवश्य करता हूं मेरे घर में सभी सदस्यों को नारायण मंत्र पर पूर्ण भरोसा हो गया है मेरी छोटी पोती जिसकी उम्र एक वर्ष है अभी वह स्पष्ट बोल भी नहीं पाती है तो भी नान

(01:59) नान कहकर मुस रती है बड़ी प्यारी लगती है बोलिए नारायण नाम की जय आई थिंक कि यह सच्ची कहानी आपको अच्छी लगी होगी यदि अच्छी लगी है तो हमारे चैनल को लाइक कमेंट सब्सक्राइब करें मिलते हैं ऐसी ही एक सत्य और रोचक घटना के साथ नेक्स्ट अगले वीडियो में तब तक के लिए जय श्री राम


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.